Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Viral Video: चलती बीएमडब्ल्यू पर स्टंट कर रहे दो आदमियों को पुलिस ने धर दबोचा ,देखे वायरल वीडियो

दोस्तों सार्वजनिक सड़कों पर स्टंट बाजी करना पूरी तरीके से गलत माना जाता है और हमारे भारतीय न्याय सहिता में इसके खिलाफ कानून भी बनाया गया है कि जो व्यक्ति इस तरह की हरकतें करता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

लेकिन आज ऐसे बहुत सारे लोग है जो इंस्टाग्राम या फिर अन्य किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रेल बनाने के चक्कर में सभी नियम कानूनो की धज्जियां उड़ा देते हैं।

सार्वजनिक सड़कों पर ये लोग स्टंट करके न केवल खुद की जान को जोखिम में डालते हैं बल्कि इनकी वजह से दूसरे किसी व्यक्ति को भी नुकसान पहुंच जाता है। अक्सर सोशल मीडिया पर इस तरह के कारनामों की वीडियो वायरल होते रहते हैं अभी हाल ही में लखनऊ से जुड़ा हुआ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIPUL THAKUR (@vipul_thakur_4141)

जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है उसके अंदर देखा जा सकता है कि एक बीएमडब्ल्यू (BMW) कार पर दो व्यक्ति खड़े हुए नजर आ रहे हैं हालांकि बीएमडब्ल्यू कार की स्पीड भी काफी तेज है।वीडियो को अंत तक देखने के बाद आपको पता चला होगा कि कर की स्पीड की वजह से एक व्यक्ति बाल -बाल गिरता हुआ बचा।

जब यह वीडियो बाबा योगी आदित्यनाथ (Baba Yogi Adityanath) की पुलिस के पास पहुंचा तो उन्होंने इस वीडियो के खिलाफ संज्ञान लेते हुए उन लोगों का पता लगा लिया जिन्होंने इस तरह की हरकत की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विपुल ठाकुर (Vipul Thakur) नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर के द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIPUL THAKUR (@vipul_thakur_4141)

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग तो कार के अंदर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन दो लोग बाहर कुछ अलग तरह के स्टंट कर रहे हैं जिनकी वजह से उनकी जान भी जा सकती थी। पुलिस ने इनको न केवल गिरफ्तार किया है बल्कि ट्रैफिक रूल तोड़ने के चलते इन लोगों पर फाइन भी लगाया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.