Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Hero Splendor Plus: मात्र 22 हजार में घर ले जाये हीरो स्प्लेंडर प्लस ,जानिए कैसे?

दोस्तों जब भी बात बाइक खरीदने की आती है तो सबसे पहले लोग हीरो की स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) खरीदने के बारे में सोचते हैं क्योंकि यह एक ऐसी बाइक है जो आज ही नहीं बल्कि काफी लंबे समय से भारतीय बाजार में सभी लोगों की पसंदीदा बाइक रह चुकी है।

भले ही आज मार्केट में एक से बढ़कर एक दमदार बाइक लॉन्च हो चुकी है लेकिन आज भी भारतीय बाजार से स्प्लेंडर प्लस का क्रेज़ खत्म नहीं हुआ है। यही वजह है कि आज स्प्लेंडर प्लस (Splendor Plus) भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक के रूप में सर्वोच्च स्थान हासिल कर चुकी है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) का इंजन

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के अंदर आपको 98.2 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है जिसके चलते यह बाइक सड़कों पर आपको शानदार प्रदर्शन करती हुई दिखाई देती है।

Image Source: The Financial Express

वहीं अगर इसकी माइलेज की बात कर ली जाए तो आप सभी जानते हैं कि स्प्लेंडर प्लस का माइलेज कितना शानदार है लगभग 70 किलोमीटर से भी अधिक का माइलेज स्प्लेंडर प्लस बाइक देती है। इसके अलावा इस बाइक की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको मेंटेनेंस के लिए बहुत ही कम पैसा खर्च करना होता है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) की खासियत

हीरो स्प्लेंडर प्लस अपने आप में बहुत सारी खूबियां से लैस है इसकी खास बात यह है कि इसमें आपको काफी अच्छे लेवल के सोकर मिल जाते हैं जिसके चलते अगर आप लोग किसी ऐसी जगह से गुजर रहे हैं जहां पर खड़े ज्यादा है तो आपको बिल्कुल भी धचके महसूस नहीं होंगे।

Hero Splendour Plus Price
Image Source: Taaza Times360

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) की कीमत

हीरो स्प्लेंडर प्लस के अंदर भी दो से तीन वेरिएंट मार्केट के अंदर अवेलेबल है अगर इसकी शुरुआती वेरिएंट की बात करें तो उसकी कीमत ₹74,441 है। अगर आप लोग पूरा पैसा नहीं दे सकते हैं तो आप शुरुआत में ₹22,000 का डाउन पेमेंट करवा सकते हैं बाद में बचा हुआ पैसा आप फाइनेंस के माध्यम से हर महीने ईएमआई के तौर पर पे कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.