Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Royal Enfield: रॉयल एनफील्ड बाइक से दादा ने किया ऐसा स्टंट वीडियो वीडियो वायरल होते ही लोगो ने कहा बुढ़ापे……!

दोस्तों आप लोगो ने अक्सर रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) बाइक से नौजवान युवकों को स्टंट करते हुए देखा होगा क्योंकि माना जाता है कि युवकों में जोश की कमी नहीं होती है। लेकिन दोस्तों आजकल तो बुढ़ापे में भी लोग ऐसे करनामें कर देते हैं जिसको देखने के बाद हर कोई व्यक्ति सोचने पर विवश हो जाता है।

अभी हाल ही में एक दादाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में दादाजी रेलवे पटरियों के पास में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) बुलेट मोटरसाइकिल पर डोनट्स बनाते हुए दिखाई दे रहे है।

अक्सर ऐसे करनामें 25 साल से कम के युवा करते हुए दिखाई देते हैं लेकिन 80 साल की उम्र में दादाजी का बुलेट बाइक से इस तरह से स्टंट करना वाकई में काबिले तारीफ है।वायरल वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि एक बुलेट पर दादाजी बैठे हुए हैं वहां पर आसपास लोग भी खड़े हो आपको दिख जाएंगे जो दादाजी से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि बैकग्राउंड में मशीन चलने की वजह से बातों को अच्छे से क्लियर नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर इनके बीच क्या बातचीत हो रही है लेकिन कुछ समय बातचीत होने के बाद दादाजी अचानक से बुलेट बाइक को नीचे की तरफ करते हैं।

 

अपना दाहिना पैर मजबूती से जमीन पर रखता है और इसके बाद रेस देता है जिसके बाद नीचे से बाइक घूम कर आगे की तरफ बढ़ने लगती है जिसके बाद कुछ लोग हंसते भी लग जाते हैं लेकिन इस तरह से दादाजी ने इस काम को अच्छे तरीके से किया उसको देखने के बाद हर कोई व्यक्ति उनकी तारीफ कर रहा है।

लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद अब कुछ लोग दादाजी को बुरा भला भी सुन रहे हैं उनका कहना है की पहली बात तो इन्होंने हेलमेट भी नहीं लगा रखा है इसके अलावा वह अपनी बाइक का संतुलन खो बैठे तो हो सकता है कि उनकी बाइक पटरियों की तरफ भी जा सकती थी जिससे बहुत बड़ा हादसा होने का खतरा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.