Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Volkswagen Car: मार्च 2024 में वोक्सवैगन के इस कारों पर मिल रही है 1.30 लाख की छूट ,जल्दी करे बुक!

दोस्तों इन दिनों भारतीय बाजार में वह निर्माता कंपनियों के बीच बहुत अधिक कंपटीशन देखने को मिल रहा है इसलिए अब ज्यादातर कंपनी खुद को मार्केट में ससटेन करने के लिए अपनी एसयूवी पर भारी छूट दे रही है ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित कर सके।

इसी कड़ी में अब तायवान (Taiwan) की जानी मानी कंपनी फॉक्सवैगन (Volkswagen Car)ने अपनी दो एसयुवी वर्ट्स (Virtus) और टाइगुन (Taigun) पर छूट देने का ऐलान किया है।इस छूट के अंदर कंपनी आपको कैश डिस्काउंट (Cash Discount) , एक्सचेंज बोनस (Exchange Bonus) और कॉरपोरेट डिस्काउंट (Corporate Discount) दे रही है।

(1)वोक्सवैगन वर्ट्स (Volkswagen Virtus)

सबसे पहले बात करते हैं वोक्सवैगन की वटर्स की जिस पर कंपनी आपको भारी संख्या में छूट ऑफर प्रोवाइड करें इसलिए अगर आप लोग मार्च 2024 में कोई एसयुवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय अच्छा है।

Image Source: Carwale

इस महीने कंपनी वर्ट्स पर 75000 का डिस्काउंट दे रहे हैं जिसके अंदर ₹30000 का केश डिस्काउंट है और ₹30000 का एक्सचेंज बोनस साथ ही 15000 रुपए का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दिया गया है।

(2)वोक्सवैगन ताइगुन (Volkswagen Taigun)

कंपनी की तरफ से सबसे ज्यादा अपनी टाइगुन पर डिस्काउंट दे रही है जो लगभग 1.30 लाख के आसपास का है। इसके अंदर ₹60,000 का कैश डिस्काउंट है और 30,000 का एक्सचेंज बोनस और ₹40000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।

Image Source: Carwale

लेकिन ध्यान रहे की कंपनी भारत में अलग-अलग ब्रांच और डीलरशिप के माध्यम से अलग-अलग ऑफर प्रोवाइड कर रही है इसलिए आप जिस भी शहर में रह रहे हैं एक बार वहां के डीलरशिप से अवश्य संपर्क कर ले वहां आपको ऑफर में अंतर देखने को मिल सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.