Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Viral Video: बिना टायर के मोटरसाइकिल चला रहा था शख्स, आगे जो हुआ देख आँखे फटी की फटी रह जाएगी!

दोस्तों जिस तरह से टेक्नोलॉजी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है उसके चलते आजकल मार्केट में कई तरह की बाइक आने लग गई है और कुछ बाइक तो ऐसी होती है जिनके बारे में हम कल्पना तक भी नहीं कर पाते हैं।

बाजार के अंदर आपको ₹50000 से लेकर अरबो रुपए तक की बाइक देखने को मिल जाएगी निर्भर करता है कि आप कितने अमीर हैं जितना ज्यादा आपके पास पैसा है आप उतनी महंगी बाइक खरीद सकते हैं।

लेकिन दोस्तों आपने देखा होगा कि जितनी भी महंगी बाइक होती हैं और सस्ती एक चीज आपको आम देखने को मिलेगी वह है उनके पहिए क्योंकि जो पहिए डिजाइन किए जाते हैं वह लगभग एक समान ही होते है।

लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे व्यक्ति ने अपनी बाइक के अंदर कोई नॉर्मल पहिए नहीं लगाए हुए हैं बल्कि बाइक सवार ने अपनी बाइक में तेज और नुकीले ब्लेड वाले टायर लगवाए हैं, जिनमें रबर आपको आसपास भी देखने को नहीं मिलेगा हैरानी की बात तो यह है कि इन पहियों पर शख्स तेजी से बाइक चलाता हुआ नजर आता है।

Viral Video:

 

वायरल वीडियो (Viral Video) के अंदर आप देख सकते हैं कि एक बर्फीली जगह पर एक शख्स हेलमेट लगाकर बाइक चलाता हुआ नजर आ रहा है और काफी अच्छे तरीके से देखा जा सकता है कि शख्स अपने बाइक में लगे हुए ब्लेंड वाले टायर की मदद से बर्फ को काटता हुआ आगे बढ़ रहा है।

व्यक्ति इस बाइक को न केवल बर्फ वाली जगह पर चला सकता है बल्कि वह मैदानी इलाके में भी बाइक को चला कर दिखाता है इसके बाद व्यक्ति के द्वारा एक मोटी सी लकड़ी को बाइक में लगे हुए टायर की मदद से काटा जाता है। यह वीडियो देखकर हर कोई व्यक्ति हैरान है और शख्स के इनोवेशन की तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो को @Rainmaker1973 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा शेयर किया गया है देखते ही देखते इस पर 17 मिलियन से भी ज्यादा उसे आ चुके हैं और लाखों की संख्या में लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.