Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Elvish Yadav: मैक्सटर्न की पिटाई के बाद पहली बार एलविश ने बताया पूरी कहानी का सच, जानिए वीडियो में क्या कहा!

जैसा कि आप सभी जानते हैं वर्तमान समय में एल्विस यादव (Elvish Yadav) काफी सुर्खिया बटोर रहे हैं सुर्खियां बटोरने के पीछे का कारण है हाल ही में हुआ विवाद। दरअसल एल्विस यादव ने एक यूट्यूबर की पिटाई कर दी है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग सोशल मीडिया पर लगातार एलविश यादव की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

जिस शख्स के साथ एलविश यादव ने मार पिटाई की है उसका स्टेटमेंट है कि एलविश यादव ने उसे जान से मारने की धमकी दी है साथ ही एलविश यादव ने उसकी रीड की हड्डी को भी तोड़ने का प्रयास किया। शख्स ने तो यहां तक भी कह दिया है कि अगर उसकी मौत होती है तो उसका जिम्मेदार केवल एलविश यादव ही होगा।

Elvish Yadav Reaction:

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Trolls Official (@trolls_official)

लेकिन अब एल्विस यादव (Elvish Yadav) की तरफ से भी इस पूरे विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया एक वीडियो के माध्यम से दी है। एलविश यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि मैक्सटर्न की तरफ से लगातार उनकी सोशल मीडिया पर बेइज्जती की जा रही थी साथ ही उनके फैंस को भी बुरा भला कह रहा था।

एलविश यादव का कहना है कि उन्होंने शुरुआत में तो इस चीज को इग्नोर किया लेकिन जब बात ज्यादा बढ गई तब उन्होंने मैक्सटर्न को अपने घर बुलाकर बातचीत करने के लिए कहा। एलविश यादव का आरोप है कि मैक्सटर्न उनके घर पर नहीं आया और उसने घरवालों को जिंदा जलाने की भी धमकी दी।

एलविश यादव का कहना है कि जब उन्हें घर वालों को जलाने की बात कही गई तो वह काफी गुस्से में हो गए और उन्होंने मैक्सटर्न (Maxtern) की बताई हुई जगह पर जाकर ही उसको पीटा। लेकिन एल्विस यादव ने माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) और गुड़गांव पुलिस से गुहार लगाई है कि वह इस पूरे मामले की सही तरीके से जांच करें और सही निर्णय ले।

Leave A Reply

Your email address will not be published.