Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Elvish Yadav Fight: यूट्यूबर की पिटाई के मामले में एल्विस यादव की बढी मुश्किले, पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

दोस्तों हाल ही में गुड़गांव पुलिस की तरफ से एक बहुत बड़ी कार्रवाई की गई है जिसके तहत यूट्यूबर की पिटाई के मामले में बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर एल्विस यादव (Elvish Yadav) को गुड़गांव पुलिस की तरफ से एक नोटिस भेजा गया है।

जिसमें पुलिस ने सेक्टर 53 में एक थाने के अंदर एलविश यादव को इस पूरे मामले के खिलाफ पूछताछ के लिए बुलाया गया है।पुलिस की तरफ से कहा गया है कि हाल ही में एक यूट्यूबर जिनका नाम सागर ठाकुर (Sagar Thakur) है उन्होंने एल्विस यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

फिर दर्ज करते हुए सागर ठाकुर ने उन्हें जान से मारने की धमकी और उनकी रीड की हड्डी को तोड़ने की कोशिश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसके अलावा सागर ठाकुर ने एक वीडियो भी पुलिस के साथ साझा किया है जिसमें एल्विस यादव उनके साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा पुलिस का कहना है कि एल्विस यादव ने भी इस पूरे मामले के खिलाफ एक वीडियो के माध्यम से सच्चाई बताने का प्रयास किया है उनका कहना है कि सागर ठाकुर ने उनको और उनके परिवार वालों को जिंदा जलाने की धमकी दी थी जिसके बाद एल्विस यादव खुद के गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाए और उन्होंने सागर ठाकुर के साथ मारपीटाई की।

एल्विस यादव की तरफ से आरोप लगाया गया है कि उन्होंने पहले सागर ठाकुर को अपने घर पर निमंत्रण दिया था लेकिन सागर ठाकुर ने उनकी पर्सनल चैट को ट्विटर पर लिक कर दिया जिससे उन्हें बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया था इसके बाद उन्होंने एल्विस यादव के परिवार को जलाने की भी धमकी दी।

इस बीच एल्विस यादव अपने दोस्तों के साथ मैक्सटर्न (Maxtern) के एक दोस्त जिनकी कपड़े की दुकान थी वहां पर पहुंच गए और वहां पहुंचते ही उन्होंने मार पिटाई शुरू कर दी।अब पुलिस के द्वारा इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और दोषी पाए जाने पर एल्विस यादव के खिलाफ एक्शन भी लिया जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.