Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Yusuf Pathan: लोकसभा चुनाव में युसूफ पठान और अधीर रंजन में से कौन मारेगा बाजी ,जानिए कौन है ज्यादा अमीर

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं की बहुत जल्द लोकसभा चुनाव (Parliament Election) होने वाले हैं और लोकसभा चुनाव की तैयारी पूरे देश भर में काफी जोर-शोर से चल रही है सभी पार्टियों अपना-अपना वर्चस्व कायम करने के लिए रैलियां और अन्य कई तरह के कार्यक्रम आयोजित कर रही है।

वही अलग-अलग पार्टियों में अलग-अलग लोगों को लोकसभा चुनाव में लड़ने के लिए टिकट भी दी जा रही है अभी हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) को टिकट दे दिया है,जो बहरामपुर चुनाव लड़ने वाले है।

युसूफ पठान की टक्कर कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीररंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) के साथ होने वाली है अगर यह दोनों नेता आमने-सामने आए तो एक अलग ही चुनावी माहौल देखने को मिलने वाला है।

अगर एक नज़र इनकी संपत्ति पर डाली जाए तो यूसुफ पठान की संपत्ति अधीर रंजन चौधरी से कहीं ज्यादा है लगभग 25 गुना अधिक इनकी संपत्ति है। जिसमें महंगी महंगी लग्जरी गाड़ियों के अलावा बंगले और कई तरह के अपार्टमेंट शामिल है।

युसूफ पठान (Yusuf Pathan) Vs अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhary) की सम्पति

यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) और अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) की संपत्ति में रात दिन का अंतर है जहां एक तरफ अधीर रंजन चौधरी की कुल संपत्ति 10 करोड रुपए के आसपास की है और लगभग 80 लाख रुपए इन पर कर्ज भी है। कहीं दूसरी तरफ बात करें यूसुफ पठान की तो इनकी कुल नेटवर्क लगभग 248 करोड रुपए से भी अधिक की है।

यूसुफ पठान सबसे ज्यादा कमाई क्रिकेट के माध्यम से करते हैं हर साल उन्हें क्रिकेट से 20 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई हो जाती है। भारत के अलग-अलग शहरों में उनके काफी सारे अपार्टमेंट मौजूद हैं जिनसे तकरीबन 10 से 15 करोड रुपए यह सालाना उठाते हैं।

इसके अलावा यूसुफ पठान और भी कई तरह के एडवरटाइजमेंट करते रहते हैं जिनसे ये सालाना काफी अच्छा पैसा कमा लेते हैं इन पर एक भी पैसे का कर्ज नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.