Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Milind Deora: मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल! कहा 55 साल पुराना रिश्ता खत्म

दोस्तों इस समय परियों के बीच सियासी दौर चल रहा है और खासकर के बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच काफी तेजी से खिंचातानी देखने को मिल रही है। राम मंदिर (Ram Mandir) के उद्घाटन कार्यक्रम में सोनिया गांधी के मना करने के बाद तो बीजेपी लगातार कांग्रेस को घेरती हुई नजर आ रही है।

खैर यह तो सब चलता ही रहता है लेकिन अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा (Milind Deora) की तरफ से बहुत बड़ी अपडेट निकलकर सामने आ रही है उन्होंने हाल ही में कांग्रेस पार्टी को अपना इस्तीफा सौंपते हुए एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) की शिवसेना में शामिल होने का फैसला लिया है।

कुल इतने लोगो ने दिया इस्तीफा

इतना ही नहीं मिलिंद देवड़ा के साथ तकरीबन 10 पूर्व पार्षद और 450 पदाधिकारीयों ने भी शिवसेना को ज्वाइन कर लिया है।

मिलिंद देवड़ा का इस विषय में कहना है कि उन्होंने किसी भी दबाव में आकर या फिर किसी भी तरह के लालच के लिए कांग्रेस को नहीं छोड़ा है बल्कि उन्होंने अपने ही मनमर्जी से कांग्रेस पार्टी को छोड़ने का फैसला लिया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया ऐसा बयान

इसके अलावा मुंबई प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वर्षा गायकवाड़ (Varsha Gaikwad) का कहना है कि पार्टी की तरफ से उन्हें बहुत समझाने का प्रयास किया गया था लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने कांग्रेस को छोड़ने का फैसला लिया यह खेदजनक है।

इस बात से थे नाराज

मिलिंद देवड़ा (Milind Deora) का कांग्रेस पार्टी के साथ पिछले कुछ समय से संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे मिलिंद देवड़ा ने तीन दिन पहले पार्टी स्तर पर दक्षिण मुंबई सीट पर अपना हक जमाने का प्रयास किया था लेकिन कांग्रेस पार्टी की तरफ से उन्हें यह हक नहीं मिला जिसके बाद उन्होंने पार्टी को छोड़ने का फैसला लिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दक्षिण मुंबई सीट पर ठाकरे का कब्जा है और चाहकर भी वहां पर मिलिंद देवड़ा को कांग्रेस की तरफ से सीट नहीं मिल सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.