Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Royal Enfield 350: मात्र 20 हजार में घर ले जाये चमचमाती रॉयल एनफील्ड 350, मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स

दोस्तों इस समय भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बाइक का डंका बज रहा है कंपनी लगातार एक से बढ़कर एक धांसु बाइक मार्केट में उतार रही है।

इन्ही में से एक रॉयल एनफील्ड 350 (Royal Enfield 350) भी है जो भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में अपनी एक अलग पहचान बनाये हुए है इसके जबरदस्त लुक और मजबूत बिल्ड अप क्वालिटी की वजह से यह लोगो की पसंदीदा बाइक बनती जा रही है।

अगर आप लोग भी रॉयल एनफील्ड 350 खरीदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन आपके पास पर्याप्त पैसा नहीं है तो आपको टेंशन लेने की आवश्यकता नहीं है आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने वाले हैं जिसके चलते आप बहुत ही कम पैसे में रॉयल एनफील्ड 350 को अपने घर ले जा सकते हैं।

क्या है रॉयल एनफील्ड 350 (Royal Enfield 350) का फाइनेंस प्लान

दोस्तों वैसे देखा जाए तो रॉयल एनफील्ड 350 की कीमत ₹1,85000 ऑन रोड है लेकिन अगर आप लोग इतना पैसा एक साथ नहीं देना चाहते हैं तो आप इसको डाउन पेमेंट पर अपने घर ले जा सकते हैं इसके लिए आपको मात्र ₹20000 का डाउन पेमेंट करना होगा।

Team-BHP

बचे हुए ₹1,65000 का आपको बैंक की तरफ से लोन मिल जाएगा और इस पैसे को आपको 3 साल के अंदर बैंक को पे करना होगा इसके लिए हर महीने 6,482 रूपये की EMI देनी होगी।

रॉयल एनफील्ड 350 (Royal Enfield 350) का पावरट्रैन

रॉयल एनफील्ड 350 के अंदर आपको 346.5 सीसी का पावरफुल इंजन मिल जाता है जो 20bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा इंजन के साथ आपको फाइव स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा भी देखने को मिल जाती है जो इस बाइक को अच्छी गति प्रदान करती है।

अगर माइलेज के मामले में देखा जाए तो रॉयल एनफील्ड की बाइक इतनी ज्यादा सक्षम नहीं है हालांकि इसमें आपको लुक और मजबूती काफी अच्छी मिल जाएगी लेकिन जहां तक बात माइलेज की आती है तो रॉयल एनफील्ड की बाइक में बहुत कम माइलेज देखने को मिलता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.