Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Elvish Yadav: सरकारी नौकरी के सपने छोड़ एल्विस यादव ने इस तरह कमाए करोडो रुपए ,जानिए नेट वर्थ

दोस्तों आप लोग एलविश यादव को तो जानते हैं होंगे जो बहुत ही कम समय के अंदर एक बहुत बड़े सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बन चुके हैं। आज उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है और उनको चाहने वाले लोग दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं।

शुरुआत में एलविश यादव (Elvish Yadav) भी बाकी लोगों की तरह ही सरकारी नौकरी के सपने देखते थे लेकिन कॉलेज के दौरान उनके ऊपर यूट्यूब का बहुत इस तरह से सवार हुआ कि वह अपने सरकारी नौकरी के सपने को छोड़कर सोशल मीडिया की दुनिया में घुस गए।

देखते ही देखते एलविश यादव को यूट्यूब में सफलता मिलने लग गई और इन्होंने अपने दोस्तों के साथ कॉमेडी वीडियो बनाने शुरू किए। यूट्यूब पर तो एलविश यादव को सफलता मिल ही रही थी इसके बाद सबसे ज्यादा चर्चा में एल्विस यादव बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में बतौर कंटेस्टेंट आये।

इन्होंने बिग बॉस के घर में अपने देसी अंदाज से तहलका मचा कर रख दिया और अंत में बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब अपने नाम किया।आज एलविश यादव बहुत सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अच्छा खासा पैसा कमा रहे हैं।

एलवीश यादव (Elvish Yadav) की नेटवर्थ

अगर एल्विस यादव के नेटवर्क (Elvish Yadav Net Worth) की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एल्विस यादव की नेटवर्क लगभग दो करोड रुपए से भी ज्यादा की है। उनके पास बहुत सारे अपार्टमेंट हैं जो किराए पर दिए गए हैं वहां से भी एल्विस यादव महीने के 10 लाख रुपए से भी अधिक कमा लेते हैं।

इसके अलावा एल्विस यादव की इनकम का सोर्स ट्रेडिंग भी है आप समझ सकते हैं कि एलविश यादव आज लोगों को ट्रेडिंग का नॉलेज दे रहे हैं जो बंदा ट्रेडिंग के बारे में इतना जानता है वो ट्रेडिंग से आज करोड़ों रुपए छाप रहा है।

एलवीश यादव (Elvish Yadav) का कार कलेक्शन

एलवीश यादव (Elvish Yadav) कारों के शौकीन माने जाते हैं तभी तो इनके पास महंगी महंगी गाड़ियों काकलेक्शन है जिसमें फॉर्च्यूनर,वर्ना और पोर्श 718 बॉक्सस्टर शामिल है। वहीं दूसरी तरफ एलविश यादव एक एनजीओ का संचालन करते हैं जिसके माध्यम से वह गरीब और अनाथ बच्चों को मुफ्त में भोजन भी उपलब्ध करवाते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.