Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Mahindra Scorpio: महिंद्रा स्कॉर्पियो से निकले 18 लोग, वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोगो ने कहा कुछ ऐसा!

दोस्तों इस बात में तो कोई दो राय नहीं है कि हमारे देश भारत में जुगाड़ की कमी नहीं है लोग ऐसे ऐसे जुगाड़ कर देते हैं जिसको देखकर वैज्ञानिक भी एक पल के लिए हैरान हो जाते हैं।

अक्सर आप लोग सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत सारे वीडियो देखे होंगे जिनमें लोगों के द्वारा जुगाड़ किया जाता है और एक ऐसी टेक्नोलॉजी तैयार कर दी जाती है जो बड़े-बड़े वैज्ञानिक भी नहीं कर पाते हैं।

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक और जुगाड़ का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई व्यक्ति हैरान है। अगर मैं आपसे पूछूं कि आप एक गाड़ी के अंदर ज्यादा से ज्यादा कितने लोगों को बैठ सकते हैं तो आपका जवाब होगा ज्यादा से ज्यादा आठ लोग वो भी उस गाड़ी में जो 7 सीटर हो।

लेकिन दोस्तों हाल ही में सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह महिंद्रा की स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) का है जिसमें 7 से 8 लोग नहीं बल्कि पूरे 18 लोग बैठे हुए हैं।हाल ही में इंस्टाग्राम पर “सच कड़वा है” नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है इस वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो आकर खड़ी होती है. जिसमें से एक-एक कर लोग उतरना शुरू होते हैं। एक व्यक्ति स्कॉर्पियो में मौजूद सभी सवारियों की गिनती करते हुए दिखाई दे रहा है।

 

जब व्यक्ति लगातार सवारियों को गिन रहा होता है तो उसकी गिनती 18 पर जाकर बंद होती है। इस वीडियो को देखने के बाद हर एक शख्स हैरान है और उसे समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर जिस स्कॉर्पियो के अंदर 8 से 9 लोग बैठ सकते हैं उसमें 18 लोग कैसे बैठ पाए।

अब वीडियो पब्लिश होने के बाद लोगों के कमेंट आने लगे हैं और लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं एक व्यक्ति का रहे हैं कि “ ये चीज गलत है कम से कम अपनी जान की परवाह तो करो ”

Leave A Reply

Your email address will not be published.