Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Maruti Alto 800: बाइक की कीमत में मिल रही है Maruti की ये धांसू कार, फीचर्स जानकर चौक जाओगे आप

दोस्तों ऑटोमोबाइल सेक्टर में आज ऐसी बहुत सारी कंपनियां मौजूद है जो आपको चार पहिया वाहन प्रोवाइड करती है लगभग सभी कंपनियों के द्वारा एक से बढ़कर एक जबरदस्त कारें अपने ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवाई जाती हैं।

लेकिन ज्यादातर कंपनियों की कारें आपको महंगी कीमतों में देखने को मिलती है जो आम आदमी के बजट से बाहर होती है। ऐसे में अगर आप लोग हाल फिलहाल में कोई कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं।

लेकिन बजट को लेकर परेशान है तो आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है ,आज हम आपको एक बजट फ्रेंडली कार के बारे में बताएंगे जो आपको एक बाइक की कीमत में मिल जाएगी।

आज हम जिस गाड़ी की बात करने वाले हैं वह भारत की सबसे ज्यादा पसंदीदा कंपनी मारुति की है। इस गाड़ी का नाम मारुति अल्टो 800 (Maruti Alto 800) है जो वर्तमान समय में भारतीय बाजार के अंदर लोगों की सबसे पसंदीदा कर बन चुकी है और दिन प्रतिदिन इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है।

Maruti Alto 800 Offers: 

 

अगर आप लोग शोरूम से नई मारुति अल्टो 800 खरीदने हैं तो उसके लिए आपको 3.5 लाख से लेकर 5.5 लाख के बीच पैसा खर्च करना होता है। अगर आप लोग इतना पैसा खर्च कर सकते हैं तो आप बिल्कुल नई कार अपने घर ले जा सकते हैं।

लेकिन आपका बजट अभी इतना ज्यादा है नहीं लेकिन आप फिर भी कार को खरीदना चाहते हैं तो इसका भी एक ऑप्शन अवेलेबल है जिसके तहत आप मारुति अल्टो 800 का सेकंड हैंड मॉडल खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको महज ₹1.10 लाख रुपए ही खर्च करने होंगे।

मारुति ऑटो 800 का सेकंड हैंड मॉडल आपको कारदेखो.कॉम (Cardekho.Com) वेबसाइट पर देखने को मिलने वाला है वहां एक सेलर इसे कम कीमत के अंदर ही बेच रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.