Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

ICC World Cup Final: वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मे शामिल होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , ऑस्ट्रेलिया के पीएम और डिप्टी पीएम को भी दिया न्योता….!

ICC World Cup Final 2023 Cheif Guest

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि वर्ल्ड कप 2023 में दो टीम फाइनल के लिए क्वालीफाई हुई है जिसमें पहला नाम टीम इंडिया (India) का है और दूसरा ऑस्ट्रेलिया (Australia) का। इन दोनों टीमों के बीच 19 नवंबर को दुनिया की सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) मे मुकाबला होने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट के माने तो फाइनल मुकाबले  के अंदर चीफ गेस्ट  के रूप में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) होने वाले हैं इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज (Anthony Albanese) और डेप्युटी पीएम रिचर्ड मार्स को भी फाइनल मुकाबले में शामिल होने का न्योता दिया गया है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के फाइनल में पहुंचने की घोषणा आज किए जाने की संभावना है इसके अलावा भारत के दिग्गज कप्तान और बल्लेबाज भी फाइनल का मुकाबला देखने के लिए अहमदाबाद (Ahmedabad) पहुंचेंगे जिसमें धोनी और कपिल देव जैसे कप्तान का नाम सामने आ रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल देव (Kapil Dev) की कप्तानी में ही भारत ने पहली बार 1983 में वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद 2011 में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की शानदार कप्तानी की वजह से भारत में दूसरी बार आईसीसी वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया।

जिस हिसाब से आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का परफॉर्मेंस है उसको देखते हुए यह लग रहा है कि वर्ल्ड कप 2023 का खिताब भारत के नाम होने वाला है वह भी रोहित शर्मा की कप्तानी में। सबसे बड़ी बात है कि जब फाइनल मुकाबला शुरू होगा तो उससे पहले सूर्य किरण टीम एयर शो ऑर्गेनाइज किया जाएगा।

ऐसा नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पहली बार ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले में ही शामिल होंगे इससे पहले 9 मार्च को टेस्ट मैच के दौरान भी भारतीय टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री के साथ जा चुके है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.