Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Virat Kohli Fittness Band: विराट कोहली के फिटनेस बैंड के आगे ऐप्पल कंपनी की वॉच भी है फ़ैल , जानिए कैसे!

Virat Kohli Fittness Band

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान रखते हैं।भले ही टीम इंडिया आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में हारकर वर्ल्ड कप अपने नाम नहीं कर पाई लेकिन इस पूरे टूर्नामेंट के अंदर विराट कोहली का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है इन्होंने तीन शतकीय पारी खेली थी।

फिटनेस (Fitness) के मामले में विराट कोहली टीम इंडिया के टॉप खिलाड़ियों में शामिल है हालांकि विराट कोहली की उम्र 35 साल हो चुकी है लेकिन इस उम्र में भी वह शतकीय पारी बड़ी आसानी से खेल जाते हैं। बहुत सारे लोगों को लगता होगा कि विराट कोहली की फिटनेस का कोई अलग ही राज है लेकिन इनकी फिटनेस का राज कोहली का खास फिटनेस बैंड हैं।

बहुत सारे लोगों को लग रहा होगा कि आखिर फिटनेस बैंड किस तरह से फिट रखने में मदद करता है तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली फिटनेस बैंड का यूज़ करते हैं वह उनके खाने से लेकर सोने और रिकवरी की हर एक डिटेल उन्हें देती है।

English Jagran

जब आप बड़े-बड़े सेलिब्रिटी को देखेंगे तो आपको एक चीज कॉमन मिलेगी कि उनके हाथ में एप्पल वॉच (Apple Watch) होगी जो टाइम टू टाइम फिटनेस के बारे में उन्हें अवेयर करती रहती है लेकिन विराट कोहली एप्पल वॉच की जगह whoop फिटनेस बैंड पहनते है।

इस फिटनेस बैंड (Fitness Band) की सबसे खास बात यह है कि इसके अंदर आपको किसी भी तरह की स्क्रीन देखने को नहीं मिलती है इसमें केवल आपको पांच सेंसर दिए जाते हैं जो आपको फिजिकल हेल्थ (Physical Health) से जुड़ी हुई सारी डिटेल देते हैं साथ ही आपको बताते भी है कि आपको अपने हेल्थ को रिकवर करने के लिए कितनी ट्रेनिंग लेनी चाहिए।

अगर इस बैंड की कीमत की बात करें तो इसको आप केवल सब्सक्रिप्शन (Subscription) के आधार पर ही खरीद पाएंगे वर्तमान समय में घड़ी का एक साल का सब्सक्रिप्शन आपको 239 डॉलर के आसपास मिलेगा जो कि तकरीबन ₹20000 के आसपास है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.