Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Kapil Dev: BCCI की इस गलती की वजह से कपिल देव का टुटा दिल ,जानिए पूरा मामला…!

Why Kapil Dev Is Not Invited In ICC WorldCup Final 2023

डेविल के नाम से मशहूर कपिल देव (Kapil Dev) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है हम सभी जानते हैं कि अगर भारत को किसी व्यक्ति ने पहली बार अगर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का स्वाद चखाया है तो वह कपिल देव ही है।

1983 में पहली बार टीम इंडिया (Team India) ने वर्ल्ड कप का ख़िताब अपने नाम किया उसे समय लोगों ने भगवान की तरफ पुजने लगे थे बीसीसीआई (BCCI) के लिए तो उस समय कपिल देव किसी हीरो से कम नहीं थे लेकिन सही कहा है किसी ने की समय के साथ इंसान को लोग भूलने लगते हैं।

अब हाल ही में कपिल देव ने एक न्यूज़ मीडिया से बात करते हुए इस बात का दावा किया है कि बीसीसीआई ने उन्हें आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) के फाइनल के लिए आमंत्रित नहीं किया। इस बात को लेकर कहीं ना कहीं कपिल देव के मन में बीसीसीआई के प्रति नाराजगी देखने को मिल रही है।

फाइनल मैच (Final Match) से पहले बहुत सारी न्यूज़ कंपनियां एक्सपर्ट की राय लेती है किसी बीच कपिल देव एबीपी न्यूज़ पर फाइनल को लेकर अपना पक्ष रख रहे थे। तब न्यूज़ कंपनी ने उनसे पूछा कि क्या आप आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल देखने के लिए जायेंगे तब उन्होंने कहा कि उन्हें बीसीसीआई की तरफ से आमंत्रित ही नहीं किया गया।

कपिल देव का कहना है कि “ अच्छा होता कि मेरी पूरी 83 की टीम को वर्ल्ड कप फाइनल के लिए आमंत्रित किया जाता तो यह हमारे देश के खिलाड़ियों के लिए और भी अच्छी बात होती। लेकिन ठीक है जो काम चल रहा है वहां पर पहले से भी बहुत सारे लोग हैं कभी कभी लोग भूल जाते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.