Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Infinix Smart 8 Plus: 6000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ इंफीनिक्स का धांसु स्मार्टफोन, जानिए कीमत

Infinix का नाम ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर सबसे जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी में है भारतीय बाजार में इंफिनिक्स के फोन की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है इसके पीछे की सबसे बड़े वजह है कि कंपनी अपने स्मार्टफोन के अंदर काफी अच्छा स्पेसिफिकेशन प्रोवाइड कर रही है।

इंफिनिक्स कंपनी एक नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करने का प्लान बना रही है इसकी घोषणा कंपनी काफी लंबे समय से कर चुकी है लेकिन 1 मार्च 2024 को इस भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है।

इस स्मार्टफोन का नाम Infinix Smart 8 Plus है तो चलिए अब जान लेते हैं कि इसमें आपको कौन-कौन से फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलेंगे साथ ही इसकी कीमत क्या है।

Infinix Smart 8 Plus के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Infinix Smart 8 Plus में 6.6 इंच की IPS एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी जो 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है।इसके अलावा इसमें आगे और बराबर के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल जाता है आप दोनों में से किसी भी सेंसर का इस्तेमाल अपने मोबाइल फोन को लॉक या अनलॉक करने के लिए कर सकते है।

Infinix Smart 8 Plus

कंपनी इस फोन के अंदर आपको 6000mAh की बैटरी प्रोवाइड कर रही है साथ ही 18W का फास्ट चार्जर जिसकी मदद से आप तीन से चार घंटे के अंदर इस फोन को फुल कर सकते हैं और इसकी बैटरी लाइफ भी 2 से 3 दिनों की है।

इस फोन के अंदर आपको 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल जाता है साथ ही कंपनी ने अपने इस धांसू स्मार्टफोन के अंदर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी रखा है जो आपको काफी अच्छा एक्सपीरियंस प्रोवाइड करने वाला है।

यह फोन दो वेरिएंट के साथ मार्केट में अवेलेबल होगा जिसमें पहला वेरिएंट 4GB रैम और 64GB का स्टोरेज वाला होगा वही दूसरा वेरिएंट 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा।

इसके पहले वाले वेरिएंट की कीमत की बात करें तो वह ₹7,799 की है वैसे दोस्तों आपको बता दूं कि अभी तक यह फोन फ्लिपकार्ट पर लिस्ट नहीं हुआ है 9 मार्च को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट होने के बाद इसको ऑनलाइन भी आप खरीद पाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.