Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

OnePlus Foldable: Oneplus ने लॉन्च किया अपना पहला फोल्डेबल फोन ,जानिए किन फीचर्स से है लेस?

अगर आप लोग धनतेरस से पहले फोल्डेबल फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन आप अभी तक इस बात को लेकर कन्फ्यूजन में है की आपको कौन सा फोन खरीदना चाहिए तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में Oneplus ने अपना पहला फोल्डेबल फोन(Foldable Phone) लॉन्च कर दिया है।

तो चलिए जानते हैं कि वनप्लस (Oneplus) के इस धाँसू फोन के अंदर आपको कौन-कौन से फीचर मिलने वाले हैं और इसकी कीमत क्या रहने वाली है?

OnePlus Foldable Phone

OnePlus Foldable phone features

वनप्लस फोल्डेबल फ़ोन अपने जबरदस्त लुक के साथ-साथ फीचर्स की वजह से भी आने वाले समय में लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करेगा अगर इसके अंदर फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जो जूम कैपेबिलिटी के साथ आते है।

OnePlus Foldable फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप के अंदर प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल, 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 64 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा मिल रहा है।इसके अलावा फोन के साइड में आपको अनलॉक करने के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर का फीचर्स मिल जाता है।

OnePlus Foldable Phone

OnePlus Foldable phone Price

वनप्लस फोल्डेबल फ़ोन 16GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ आता है अगर इसकी कीमत की बात करें तो वह तकरीबन ₹1,40000 के आसपास की है हालांकि कंपनी ने अभी तक इस फोन को मार्केट में नहीं उतारा है लेकिन इसकी प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है और आने वाले 27 अक्टूबर को यह फोन मार्केट में लॉन्च हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: Alto का मार्केट पीटने आ रही है Hyundai की यह दमदार कार ,माइलेज और कीमत जान चौक जायेंगे आप…!

Leave A Reply

Your email address will not be published.