Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Rohit Sharma: भारत -बांग्लादेश मैच से पहले रोहित शर्मा ने कर दिया ऐसा कांड ,सुनकर आपके भी उड़ जायेंगे होश!

पहले मैच में फ्लॉप होने के बाद लगातार रोहित शर्मा आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं। लगातार तीन मैच जीतने के बाद भारत की रैंकिंग (Ranking) टॉप पर चल रही है अब भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला जाना है लेकिन इस मुकाबले से पहले ही रोहित शर्मा ने एक ऐसा कांड कर दिया है जिसकी वजह से उनके फैंस भी नाराज दिखाई दे रहे हैं।

रोहित शर्मा अपनी हाई-स्पीड ड्राइविंग (High Speed Drawing) के कारण जांच के घेरे में आ गए हैं। पुणे टाइम्स मिरर ने ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर तेज गति से गाड़ी चलाने की वजह से तीन चालान दिए गए है।

इसके अलावा इस बात का भी पता चला है कि रोहित शर्मा ने 200 से भी अधिक की स्पीड से गाड़ी भगा रखी थी इतना ही नहीं ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) का कहना है कि उनकी गाड़ी की सुई 215 km/h तक पहुंच गई थी।

यातायात विभाग का कहना है कि रोहित शर्मा एक बहुत ही बड़े खिलाड़ी हैं और वह लाखों लोगों के लिए यूथ आईकॉन (Youth Icon) है अगर वही इस तरह की गलती करेंगे तो इससे बाकी लोगों पर क्या प्रभाव पड़ेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहित शर्मा लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) में सवार थे और उनकी गाड़ी का नंबर वही है जो उन्होंने अपने करियर (career) में अब तक सबसे सर्वाधिक वनडे में रन बनाये है।इस घटना के बाद से ही अब सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग रोहित शर्मा के मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं एक व्यक्ति कमेंट करते हुए लिखता है कि “लगता है रोहित शर्मा के पसंदीदा वडापाव की दुकान बंद होने वाली थी”।

Leave A Reply

Your email address will not be published.