Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Ram Lalla Idol: प्राण प्रतिष्ठा के बाद राम लला झपकाने लगे पलकें घटना हुई कैमरे मे कैद ,जानिए कितनी है सच्चाई

22 जनवरी 2024 को अयोध्या के अंदर भगवान राम (Lord Ram) लाल के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आयोजन किया गया था जिसका उत्सव पूरे भारत में काफी जोश और उल्लास के साथ मनाया गया है।

यह दिन हिंदुओं के लिए किसी दिवाली (Diwali) से कम नहीं था इस दिन सभी हिंदुओं ने अपने घर में दीप प्रज्वलित किए साथ ही जिस तरह दिवाली को सेलिब्रेट किया जाता है इस तरह 22 जनवरी को सेलिब्रेट किया गया।

जिस घड़ी का इंतजार आज से 500 साल पहले प्रत्येक हिंदू कर रहा था आखिरकार वह दिन 22 जनवरी का था इस दिन कुछ लोग बहुत ज्यादा भावुक हुए वहीं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अगुवाई में यह पूरा कार्यक्रम संपन्न हुआ।

राम लाल की (Ram Lalla Idol) प्राण प्रतिष्ठा (Dignity of life) के बाद उनकी मूर्ति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हुई कुछ वीडियो भी वायरल हुई इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके अंदर भगवान राम पलकें झपकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि भगवान राम की मूर्ति जीवित हो उठी हो।

 

वायरल वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि भगवान राम अपनी गर्दन को भी हिलाते हुए नजर आ रहे हैं साथ ही अपने होठों से मंद मंद मुस्कुरा भी रहे हैं।वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गया राम भक्त भी इस वीडियो को देखकर काफी अचंभित हैं।

सवाल यह उठता है कि क्या वाकई में यह वीडियो सच है या फिर इसको एडिट किया गया है तो आपको बता दें कि दरअसल इस वीडियो को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (Artificial Intelligence) की मदद से एडिट किया गया है। भले ही यह वीडियो एडिट किया गया हो लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद हर एक राम भक्त काफी मंत्रमुग्ध दिखाई दे रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.