Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Viral Video: यूपी में पुलिस स्टेशन के अंदर पुलिसकर्मी ने गलती से महिला के सिर में गोली मार दी, वीडियो हुआ वायरल

दोस्तों पुलिस हमारे रक्षक मानी जाती है अगर हमें कभी भी कोई भी समस्या होती है तो हम पुलिस (Police)के सामने अपनी बातें रख सकते हैं और हमें पुलिस से बहुत सारी उम्मीदें होती हैं कि अगर कोई अपराध होता है तो वह हमें न्याय दिलाए।

लेकिन क्या हो तब जब रक्षक ही भक्षक बन जाए लेकिन ऐसा ही कुछ मामला अब उत्तर प्रदेश (UP) के अलीगढ़ पुलिस स्टेशन में देखने को मिल रहा है। यहां पर एक सब इंस्पेक्टर(SI) ने महिला के सिर में गोली मार दी।दरअसल मामला कुछ ऐसा था कि महिला अपने बेटे के साथ अलीगढ़ पुलिस स्टेशन में पासपोर्ट संबंधित जानकारी हासिल करने के लिए गई हुई थी।

महिला का नाम इशरत (Ishrat) बताया जा रहा है महिला जैसे ही पुलिस स्टेशन में जाती है तो कुछ समय के लिए वहां पर खड़ी हो जाती है इसके बाद एक पुलिस वाला वहां के इंचार्ज को एक पिस्तौल ला कर देता है। इसके बाद सब इंस्पेक्टर उस पिस्टल को साफ करने की कोशिश करता है लेकिन तभी अचानक उसमें से गोली चल जाती है जो महिला के सिर के पीछे की तरफ लगती है।

इस घटना के तुरंत बाद ही सब इंस्पेक्टर थाने से फरार हो जाता है और महिला को तुरंत नजदीकी जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज (Jawaharlal Nehru Medical College) में एडमिट करवाया जाता है।महिला की हालत नाजुक है क्योंकि उसके सिर में अभी भी गोली फांसी हुई है और लगातार उसका ऑपरेशन डॉक्टर के द्वारा किया जा रहा है।

एसएसपी नैथानी (SSP Naithani) ने कहा की इस घटना के तुरंत बाद ही सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है और उन्हें पकड़ने के लिए एक जाँच टीम भी बैठाई है जो जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।इसके अलावा एसएसपी नैथानी के द्वारा कहा जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा रही है और सभी सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.