Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Elephant Video: लोगो द्वारा चप्पलो से हाथी को डराना पड गया भारी ,हाथी ने मचाया हाहाकार देखे वीडियो

दोस्तों जंगली जानवर काफी शांत स्वभाव के होते हैं लेकिन कुछ लोग उन्हें जानबूझकर परेशान करते हैं जिसके चलते उन्हें आक्रोश में जाकर लोगों पर हमला करना पड़ जाता है।

अब हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि कुछ लोग चप्पलों के सहायता से हाथी को डराने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं इसके बाद जो होता है उसे देखकर हर कोई व्यक्ति हैरान हो जाता है।

आईएफएस(IFS) अधिकारी परवीन कासवान (Praveen Kasawan) के द्वारा X पर एक वीडियो शेयर किया गया है यह वीडियो असम का बताया जा रहा है इसके अंदर कुछ लोग चप्पलों की सहायता से हाथी को डराने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगों की इस तरह की हरकत को देखकर हर कोई व्यक्ति इन लोगों के खिलाफ बुरा भला कह रहा है।

वायरल वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि एक रेत के टिब्बे के ऊपरी हिस्से पर हाथी खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है वही एक व्यक्ति नीचे की तरफ खड़ा होकर हाथी को चप्पल की मदद से डराने का प्रयास करता हुआ दिख रहा है।

इसके अलावा धीरे-धीरे हाथी की तरफ लोगों का समय बढ़ता रहता है यह देखकर हाथी काफी घबरा जाता है और तुरंत लोगों की तरफ दौड़ने का प्रयास करता है जिसके बाद कैमरामैन को भी वीडियो को बीच में ही बंद करके वहां से भागना होता है।

श्री कासवान ने वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में एक जबरदस्त बात लिखी है उन्होंने कहा है कि जानवर भले ही बोल ना सके लेकिन बिना इनके साथ छेड़ खानी किये यह किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाते हैं।

अभी तक इस वीडियो को 91 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 13000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं इसके अलावा सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.