Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Garba: 24 घंटे में 10 से ज्यादा लोगो की हुई मौत ,वजह जान चौक जायेंगे आप…!

गुजरात के अंदर इस समय गरबा (Garba) जैसे कार्यक्रम का धूमधाम से आयोजन किया जा रहा है लेकिन इसी बीच गुजरात (Gujarat) से बहुत ही दुखद भरी खबर सामने आ रही है। गुजरात राज्य में हार्ट अटैक (Heart Attack) की घटनाएं दिनों दिन बढ़ती जा रही है अगर पिछले 24 घंटे की बात की जाए तो गुजरात में 10 से भी ज्यादा लोगों की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इन 10 लोगों की मौत किसी और वजह से नहीं हुई है बल्कि गरबा करते समय इन लोगों को हार्ट अटैक (Heart Attack)आया था। हार्ट अटैक की वजह से जान कमाने वाले लोगों की लिस्ट में युवा से लेकर बुड्ढे लोगों तक का नाम शामिल है।

बीते शनिवार को गरबा खेलते हुए एक 17 साल के बच्चे की भी अचानक से हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई थी।लड़के का नाम वीर बताया जा रहा है गरबा (Garba) खेलते हुए अचानक से उसके नाक से खून बहने लगा जब उसे तत्काल अस्पताल ले जाएगा तब डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

ऐसा नहीं है कि गुजरात (Gujarat) राज्य में केवल एक जगह से ही इस तरह की घटनाएं देखने को मिली है गुजरात राज्य के अलग-अलग कोने से हार्ट अटैक की वजह से मौत होने की खबरें आ चुकी हैं। इसलिए अब लोगों से अपील की जा रही है कि लोग गरबा खेलते समय अपना ध्यान रखें और जब उन्हें किसी भी तरह की समस्या हो तो कुछ समय का ब्रेक लेने के बाद ही दोबारा से गरबा खेलना शुरू करें।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुजरात राज्य के अंदर नवरात्र के समय में 521 से भी ज्यादा एंबुलेंस (Ambulance) के लिए ऐसे लोगों के कॉल आ चुके हैं जिन्हें सांस या फिर हार्ट अटैक जैसी समस्या का सामना करना पड़ा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.