Bharat Scroll
Trending Stories, Viral News, Gossips & Everything

Maruti WagonR: मारुति कंपनी का बड़ा ऐलान अब से WagonR मिलेगी सिर्फ इतने में, नहीं देना होगा कोई चार्ज….!

मारुति कंपनी (Maruti Company) की सबसे धाकड़ और भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी WagonR आज के समय में लोगों के द्वारा खूब पसंद की जा रही है।लुक के मामले में तो यह गाड़ी जबरदस्त है ही इसके अलावा कंपनी आपको इस गाड़ी पर काफी शानदार फीचर्स प्रोवाइड कर रही है।

गाड़ी इतनी ज्यादा फेमस हो चुकी है कि अब मारुति कंपनी ने इस गाड़ी को कैंटीन स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट यानी की CDS में भी उपलब्ध करवा दिया है जो देश की सेवा करने वाले जवानों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी की बात है क्योंकि अब देश के जवान इस दमदार एसयुवी को खरीद पाएंगे।

सबसे अच्छी बात है की मार्केट प्राइस से कम प्राइस के अंदर आपको यह कैंटीन सपोर्टस डिपार्टमेंट में मिल जाएगी।CDS में इस गाड़ी की कीमत लगभग 87,650 कम है यह केवल बेस मॉडल पर है अगर इसके टॉप वैरियंट की बात करें तो उसे पर आपको लगभग सवा लाख रुपए तक कम कीमत देखने को मिलेगी।

Maruti Company WagonR

मारुति कंपनी ने देश के जवानों को सबसे बड़ा तोहफा दिया है कि वह उनसे इस गाड़ी पर कोई भी जीएसटी (GST) नहीं लगी।मारुति कंपनी अपने कुल 11 वेरिएंट को कैंटीन सपोर्टस डिपार्टमेंट को हैंडओवर करने वाली है।

इसके अंदर ऑटोमेटिक और मैनुअल  दोनों ही ट्रांसमिशन वाली कारें होंगी देश की जवान पेट्रोल या फिर सीएनजी वेरिएंट इनमें से किसी भी एक का चुनाव कर सकते हैं। अगर भारतीय बाजार में मारुति की वेगनार (Maruti WagonR) की शुरुआती कीमत की बात करें तो वह ₹5,54520 है लेकिन CDS में यह आपको ₹4,66803 में मिल जाएगी।

मारुति कंपनी ने कैंटीन स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट (CDS) में वैगनआर को उपलब्ध करवा के अपनी मार्केटिंग वैल्यू को और भी ज्यादा बढ़ा लिया है क्योंकि अब जितने भी ज्यादा जवान इस गाड़ी को खरीदेंगे तो ऑटोमेटिक ही कंपनी की सेल्स में बढ़ोतरी देखने को मिल जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.